Covid-19 High Alert Jari 2023 कोरोना की नई लहर ने हाहाकार मचा रखा है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Daily Group Join Now

नगर निगम बीएमसी BF.7 वेरिएंट के संभावित खतरे को देखते हुए सरकार की तरफ से बहुत बड़े हाई अलर्ट जारी किए जा रहे हैं सभी लोगों को बता दें कि लोगों से मास्क पहनने की अपील की है. बीएमसी ने कहा है कि वह टीकाकरण अभियान को सख्ती से लागू करने पर ध्यान दे रही है. संस्था ने लोगों से अपील की है कि वे किसी भी तरह से खुद को कोरोना संक्रमण से बचाएं. इसके साथ ही आज से मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 2% अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के आरटी-पीसीआर जांच के लिए नमूने लिए जाएंगे

Join Telegram Group JOin Us  – Click Here
Latest Job Update Group JoinClick Her
upsarkariresult.com

चीन में कोरोना की नई लहर ने हाहाकार मचा रखा है।

अस्पतालों में जगह नहीं है, बीजिंग के सबस बड़े श्मशान में चौबीसों घंटे शवदाह का काम चल रहा है. उसके बाद भी कई घंटे इंतजार करना पड़ा रहा है, मगर इसके बावजूद चीन झूठ बोल रहा है. वो महज कुछ हजार लोगों के संक्रमित होने की बात कर रहा है जबकि करोड़ों लोग संक्रमित हैं.

ओडिशा सरकार ने जारी की एडवाइजरी

ओडिशा सरकार ने कोविड संक्रमण के खतरे के देखते हुए लोगों को क्रिसमस और न्यू ईयर के दौरान मास्क पहनने की सलाह दी है. मौजूदा COVID-19 हालात को देखते हुए एक हाई-लेवल मीटिंग के बाद एडवाइजरी जारी की गई है. इसमें कहा गया है कि लोग भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचें और मास्क पहनें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

Join Telegram Group JOin Us  – Click Here
Latest Job Update Group JoinClick Her
up sarkari result .com

कर्नाटक में अस्पतालों में बेहतर इंतजाम के निर्देश

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा कि पीएम मोदी के साथ हुई मीटिंग में हमने बूस्टर डोज पर जोर देने के साथ ही हर जिले में शिविर लगाने को लेकर चर्चा की. उन्होंने कहा कि राज्य में कोविड टेस्टिंग बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही लोगों को सलाह दी गई है कि मास्क जरूर लगाएं. उन्होंने कहा कि मैंने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री को निर्देश दिए हैं कि अस्पतालों में जरूरी प्रबंध के साथ ही दवाओं का स्टॉक करें. साथ ही ऑक्सीजन प्लांट के ड्राइ रन के निर्देश भी दिए हैं

यूपी में अलर्ट जारी बाहर से आने वालों की होगी जांच

ख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के द्वारा और साथ ही केंद्रीय मंत्रियों के द्वारा यूपी में अलर्ट जारी कर दिया गया है जितने भी यात्री बाहर से आएंगे उनको 12 से 14 दिन स्वास्थ्य विभाग टीम के साथ रहना होगा और अपनी जांच कंप्लीट करानी होगी यदि उनमें से कोई भी कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो उनके आसपास वाले 50 लोगों की भी जांच की जाएगी ताकि सतर्कता बनी रहे और आगे कोरोना के फैलने का खतरा भी तला रहे।

इन्हें भी देखे –

All States and Capitals of India भारत के सभी राज्य एवं उनकी राजधानी जानिये

ITBP Constable Recruitment 2023 10वी पास कांस्टेबल पदों पर भर्ती विज्ञपान जारी

Leave a Comment